Breast kam karne ki patanjali cream

breast kam karne ki patanjali cream Breast कम करने की पतांजली क्रीम –

breast kam karne ki patanjali cream के साइज को कौन नहीं बढ़ाना चाहता है, क्योंकि इनकी वजह से ही तो लड़कियां ज्यादा atractive  लगती हैं । स्तन कम होना भी लड़कियों के लिए बड़ी समस्या है और वह इसके  उपाय ढूंढती  रहती हैं , कि इनको कैसे बढ़ाया जाए । कुछ लोगों को इसकी बड़ी हुए आकार से चिंता होती हैं , इसलिए इनका आकार अच्छा होना चाहिए शेप  में होना चाहिए।  यह चिंता सभी लड़कियों को रहती है,इसलिए पतंजलि ने कई सारे उपाय बताए हैं breast kam karne ki patanjali cream प्रयोग करके हम अपने ब्रेस्ट के साइज को शेप में ला सकते हैं ।

breast kam karne ki cream name in hindi शतावरी चूर्ण –

1- breast kam karne ki patanjali cream कम करने की सबसे अच्छी पतंजलि क्रीम शतावरी चूर्ण को माना जाता है । breast kam karne ki patanjali cream शरीर में बढ़ते हुए हार्मोन की मात्रा को कम कर देता है और हमारे breast kam karne ki patanjali cream ब्रेस्ट के साइज को कम कर देता है और उनको एक सही शेप में  ले आता है ।

2- जिन भी महिलाओं को अपने ब्रेस्ट की साइज कम होने का दुख है,  तो उनको इस शतावरी चूर्ण का सेवन करना चाहिए , उनको बहुत फायदा मिलेगा ।

3- breast kam karne ki patanjali cream उपयोग करना भी बहुत आसान होता है।  शतावरी चूर्ण को एक चम्मच रात को सोते समय खाना है और उसके ऊपर से एक गिलास दूध पीना है । यह आपके लिए बहुत फायदेमंद है ।

Also See : bilwadi churna uses in hindi

breast kam karne ki patanjali cream, पतांजली ब्रेस्ट क्रीम –

1-अगर आपको अपने स्तनों  को बढ़ाना है या उनको कम करना है या फिर एक अच्छी शेप  में लाना है , तो आप को सोने से पहले अपने स्तनों  को आयुर्वेदिक तेल से मसाज करना होगा ।

2- इस तेल से आपके ब्रेस्ट में ब्लड सरकुलेशन बढ़ेगा और आपकी मसल्स भी टाइट होंगी ।

3- पतंजलि आयुर्वेदिक तेल के मिश्रण को आप नारियल के तेल ,सरसों के तेल  और बादाम के तेल के साथ मिलाकर सोने से पहले अपने  स्तनों पर मसाज करना है ।

 

breast kam karne ki cream, पतांजली ब्रेस्ट क्रीम –

1-पतांजली के सारे ही प्रोडक्ट अच्छी गुणवत्ता वाले होते हैं , इन प्रोडक्ट को पतांजली कंपनी शुद्ध और आयुर्वेदिक औषधियों के मिश्रण से तैयार करती है ।

2-अगर आप भी अपने  स्तनों को टाइट या फिर बढ़ाना चाहते हैं , तो पतांजली की क्रीम का उपयोग करके देखें यह काफी लाभकारी होती हैं ।

3- पतांजली ने और भी कई सारे प्रोडक्ट बताएं हैं,  जिनका उपयोग करके हम अपने breast kam karne ki patanjali cream ब्रेस्ट के साइज को बढ़ा या घटा सकते हैं लेकिन हमें कुछ घरेलू उपाय भी अपनाना चाहिए

 

breast kam karne ki medicine जैसे कि ~

1- अपने खाने पीने में पोषक तत्वों की मात्रा अधिक होना चाहिए ।

2-अलग-अलग प्रकार की सब्जी,  हरी सब्जी और फल खाना चाहिए ।

3-रोज एक्सरसाइज करनी चाहिए ।

4- अपको अपने वजन का ध्यान रखना चाहिए ।

पतांजली के अलावा भी कई सारी दवाईयां हैं,  जिनका प्रयोग करके हम हमारे ब्रेस्ट के साइज को कम कर सकते हैं , नीचे

हमने कुछ दवाइयों के बारे में जानकारी दी हुई है ~

 

1 breast size kam karne ki cream,  Hashmi cute B cream –

यह क्रीम एस्ट्रोजन हार्मोन को कम करती है,  ब्रेस्ट साइज को कम करने में मदद करती है और उसके साइज  को भी सुधारती हैं ।  महिला और पुरुष दोनों के अंदर जब एस्ट्रोजन हार्मोन की कमी होने लगती है,  तो हमारे ब्रेस्ट की साइज बढ़ने लगती है ।

2 ) breast size kam karne ki medicine, Lass Anti Cellulite Massage Oil –

सेल्यूलाइट एक प्रकार का बेकार सा फेट होता है , जो स्किन के अंदर जमा हो जाता है । वैसे तो यह हमारे हाथों और पैरों में जमा होता है,  लेकिन बहुत सी महिलाओं के लिए ब्रेस्ट साइज में भी जमा हो जाता है । यह तेल के एसेंशियल ऑयल का मिश्रण है,  इसमें भी आपको एंटी सेल्यूलाइट प्रॉपर्टीज देखने को मिल जाएंगी यह cellu लाइट को बहुत जल्दी तोड़ता है और उसको सरूर शरीर की ऊर्जा में बदलता है ।

3 ) breast tightening cream patanjali,, Neutriherbs Breast Reduction Cream –

इस क्रीम का उपयोग लूज स्किन को टाइट बनाने के लिए किया जाता है ।

4 ) chest kam karne ki medicine, ,VLCC shape Up Breast Reduction Cream –

इस क्रीम का उपयोग बहुत ज्यादा लोग करते हैं ,  इस क्रीम का मानना है , कि इसके रिजल्ट आपको 21 दिन में देखने को मिल जाएंगे यह क्रीम पॉपुलर क्रीम में से एक क्रीम है । आप लोगों को भी इस क्रीम का उपयोग करना चाहिए और अपने ब्रेस्ट के साइज को कम करना चाहिए।  आजकल ब्रेस्ट के साइज  बढ़ने से बहुत सारी बीमारियां होने लगी है,  इससे कैंसर की बीमारी सबसे ज्यादा होती है ।

5 ) chest kam karne ki dawai,, Inlife Breast Reduction Cream –

इस क्रीम  का भी आप उपयोग कर सकते हैं,  इस क्रीम का उपयोग फैटी टिशु को कम करने के लिए बहुत अधिक लाभदायक होता है । यह pH Plus hydration कंट्रोल करती है ।

6 ) breast kam kaise kare, Alexaderm Breast Reduction –

यह क्रीम महंगी है,  लेकिन इसकी रिजल्ट बहुत अच्छे देखने को मिले हैं।  सुबह , शाम इसका इस्तेमाल करने से ब्रेस्ट की साइज तेजी से कम होने लगती है।  इस क्रीम के अंदर इतनी चिकनाई भी नहीं होती है , यानी कि इस क्रीम का उपयोग करने से आपको चिपचिपाहट महसूस नहीं होगी इसको लगाने पर स्किन ड्राई होगी ।

 

दोस्तों आज हमने आपको breast kam karne ki cream name in hindi, breast kam karne ki patanjali cream,
breast kam karne ki cream, breast kam karne ki medicine,,
के बारे में जानकारी दी अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी तो कृपया कमेंट सेक्शन पर अपना समर्थन दें और अगर आपको इसमें कुछ सुधार समझ आता है तो वह भी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं हमारे अन्य ब्लॉक जानकारी चाइये तो हमारा ये ब्लॉग फॉलो करे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published.