confido tablet uses in hindi

confido tablet uses in hindi ,  कन्फिडो टेबलेट के उपयोग –

कॉन्फिडो टेबलेट को हिमालया कंपनी द्वारा तैयार किया जाता है ।यह बहुत ही अच्छी कंपनी होती है और यह टेबलेट भी बहुत ही काम की रहती है। दोस्तों यौनशक्ति यानी कि काम इच्छा वैवाहिक जीवन का एक आधार माना जाता है, लेकिन आजकल के जीवन में बढ़ती हुई चिंता, बदली हुई जीवनशैली, खानपान, तड़प और बदलती आदतें इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में पुरुष की काम इच्छा कम होती हुई नजर आ रही है ।

धातुओं की कमी ,शीघ्रपतन और ऐसे ही कई समस्याओं से ग्रसित मरीज हकीम, धातु, जड़ी बूटियां और घरेलू नुस्खे आजमाते हुए नजर आते हैं । मार्केट में ऐसी बहुत सारी दवाइयां हैं ,जो सेक्स पावर बढ़ाने का दावा करती हैं , बहुत सी दवाइयां रहती हैं जो काम नहीं करती हैं ,लेकिन कॉन्फीडो टेबलेट बहुत ही अच्छी और फायदेमंद दवाई है आपको इसका उपयोग जरूर करना चाहिए। यह confido tablet uses in hindi आपको मार्केट में किसी भी मेडिकल स्टोर पर मिल जाएगी और इसकी ₹100 में 60 टेबलेट आ जाती हैं जो आसानी से कोई भी खरीद सकता है और इसका इस्तेमाल कर सकता है।

 

confido tablet uses in hindi , हिमालया कन्फिडो टेबलेट का दावा –

1- यह confido tablet uses in hindi  पुरुष में हारमोंस की मात्रा को बढ़ाती है ।

2- यह पुरुषों में शुक्राणुओं की संख्या यानी की योन शक्ति को बेहतर बनाती है ।

3- यह  यौन प्रदर्शन के कारण हुई चिंता की समस्या को भी काम करती है ।

4- यह शरीर में सेक्सुअल पावर को बढ़ाती है।

 

himalaya confido tablet uses in hindi, कन्फिडो टेबलेट के घटक –

विदारा, जीवंती, गोखरू, शैलियां वनस्पति , सर्पगंधा , अश्वगंधा ,कोकिलक्ष , लता कस्तूरी, कपि कच्चू , स्वर्ण भंग भस्म आदि और भी कई सारे घटा किस में शामिल रहते हैं।

 

confido himalaya tablet use in hindi, कन्फिडो टेबलेट के उपयोग –

1 ) confido tablet uses in hindi के सभी घटक पुरुषों में योन शक्ति को बढ़ाने के लिए उपयोग में लाए जाते हैं ।आयुर्वेद में इसका उपयोग काफी समय से किया जाता है और यह काफी लाभकारी और फायदेमंद भी होती है।

2 ) अगर आपको शीघ्रपतन की कोई भी समस्या है ,तो उस समस्या को दूर करने के लिए यह बहुत ही कारगर दवाई है, ज्यादा थकान के चलते होने वाले शीघ्रपतन की समस्या को ठीक करने के लिए भी इस टेबलेट का उपयोग किया जाता है।

3) इस confido tablet uses in hindi का लगातार तीन महीने तक सेवन करने से इससे आपके शुक्राणुओं की संख्या बढ़ जाती है।

4 ) जिन लोगों में सेक्स की इच्छा तो होती है, लेकिन उनमें उतना कॉन्फिडेंट नहीं होता है और वह अच्छे से सेक्स का मजा नहीं ले पाते हैं ,तो उन लोगों के लिए यह दवा बहुत ही उपयोगी होती है इससे आप यौन संबंध बनाने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक और एनर्जेटिक रहेंगे।

5) इस confido tablet uses in hindi का सेवन करने से पुरुषों की कामेच्छा में बढ़ोतरी तो होती ही है ,लेकिन उनके खून के स्त्राव में भी बढ़ोतरी हो जाती है, जिसके कारण उनको यौन संबंध बनाने में आसानी होती है।

 

use of confido tablet in hindi, कन्फिडो टेबलेट के साइड इफेक्ट्स-

वैसे यह confido tablet uses in hindi हर्बल पदार्थों से बनी होती है ,इसलिए इसकी कंपनी कोई भी साइड इफेक्ट ना होने का दावा करती है। लेकिन इसके कुछ साइड इफेक्ट इन परिस्थितियों में हो सकते हैं।

1- जिन लोगों को ब्लड प्रेशर की समस्या है ,वह लोग इस टेबलेट का सेवन करने से पहले अपने डॉक्टर से अच्छे से सलाह मशवरा कर लें,उसके बाद ही इस टेबलेट का सेवन करें।

2- जिन लोगों के मन में केवल सेक्स और केवल सेक्स के ही ख्याल आते हैं ,वह लोग इस टेबलेट का सेवन ना करें वरना उनके लिए और भी ज्यादा हानिकारक हो सकती है।

 

himalaya confido tablet uses and side effects in hindi , कन्फिडो टेबलेट की डोज –

1- इस टेबलेट का सेवन डॉक्टर द्वारा बताई गई मात्रा के अनुसार ही करना चाहिए ,उससे अधिक इसका सेवन नहीं करना चाहिए।

2-  इस confido tablet uses in hindi के साथ आप उड़द की दाल को घी में अच्छे से सेक कर खाइए उससे आपको ज्यादा जल्दी फायदा मिलेगा।

 

confido tablet hindi, कॉन्फिडो टेबलेट से सावधानियां –

1) इस टेबलेट का सेवन 18 साल से कम उम्र के पुरुष ना करें यह उनके लिए हानिकारक हो सकती है।

2) जिन लोगों की किसी और बीमारी की दवाइयां चल रही हैं वह लोग भी इस टेबलेट का सेवन अपने डॉक्टर की सलाह पर ही करें।

3) इस confido tablet uses in hindi को धूप वाली जगह से बचाकर किसी सूखी हुई जगह पर रखें।

4) अगर आपके घर में कोई पालतू पशु या छोटे बच्चे हैं, तो उनकी पहुंच से इस टैबलेट को दूर ही रखें।

 

Note –

दोस्तों आज हमने आपको himalaya confido results in hindi,confido tablet in hindi, himalaya confido uses in hindi, confido tablet benefits in hindi, himalaya confido in hindi, himalaya confido benefits in hindi, tab confido uses in hindi के बारे में जानकारी दी अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी तो कृपया कमेंट सेक्शन पर अपना समर्थन दें और अगर आपको इसमें कुछ सुधार समझ आता है तो वह भी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं हमारे अन्य ब्लॉक जानकारी चाइये तो हमारा ये ब्लॉग फॉलो करे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *