Kesh King Oil Benefits In Hindi

kesh king oil benefits in hindi, केश किंग तेल के फायदे –

Kesh king oil benefits in hindi  दोस्तों, केश किंग एक पॉपुलर ब्रांड है। इसका नाम आज कल हर किसी को पता है। हर व्यक्ति इस तेल के बारे में जानता है। बालो की समस्या के लिए यह एक बहुत ही बढ़िया तेल हैं। जो बालों की सारी समस्याओं स्व राहत दिलाने में बहुत मदद करता है। इसलिए आज हम आपको केश किंग तेल के बारे में सारी जानकारी देने जा रहे है।

Kesh king oil benefits in hindi

kesh king oil benefits in hindi, केश किंग इंग्रेडिएंट्स –

आज हम आपको केश किंग तेल किन-किन चीजों से मिलाकर बनाया जाता है। इसके बारे में बताने जा रहें है। केश किंग को जड़ी बूटियों के मिश्रण से बनाया गया है।

1- भृंगराज.

2- आँवला.

3- ब्राह्मी.

4- गोरुख.

5- मेथी.

6- मंजिष्ठा.

7- मुलेठी.

8- गुड़हल.

9- जटामांसी.

10- हरड़.

11- मंडुकपणी.

Also See : Digene tablet use in hindi

kesh king tel ke fayde, केश किंग तेल के फायदे –

 

केश किंग तेल बालों को जड़ो से मजबूत करता है। यह हर तरह की समस्या के लिए आयुर्वेदिक तेल है। यह बालों की जड़ने की संमस्या को खत्म करता है। बालों को उचित पोषण देकर बालों को मजबूती प्रदान करता है। समय से पहले बाल सफेद होने से बचाता है और सिर में रूसी होने की समस्या को भी खत्म करता है। लगातार इस्तेमाल करते हुए इसका पूरा लाभ लिया जा सकता है। इसकी पहली ही सीसी का इस्तेमाल करते ही आपको इसका फायदा देखने को मिल जाएगा।

 

kesh king oil ke fayde in hindi, कैसे इस्तेमाल करे –

 

बालो को धोने के बाद साफ बालो में इस तेल का इस्तेमाल करना चाहिए। इस तेल को बालों की जड़ो में अच्छी मालिश करनी चाहिए। तेल को पूरे बालो में भी लगाना चाहिए।

 

kesh king oil ke fayde, मूल्य

इसका मूल्य सिर्फ 313/- रुपय है। यह किसी भी दुकान पर आपको आसानी से मिल जाएगा। साथ ही आप इसका ऑनलाइन के माध्यम से भी खरीद सकते है।

Note –

दोस्तों आज हमने आपको kesh king oil ke fayde, kesh king oil kaise use kare, kesh king oil in hindi, के बारे में जानकारी दी अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी तो कृपया कमेंट सेक्शन पर अपना समर्थन दें और अगर आपको इसमें कुछ सुधार समझ आता है तो वह भी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं हमारे अन्य ब्लॉक जानकारी चाइये तो हमारा ये ब्लॉग फॉलो करे।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *