Attitude Friend Shayari

attitude friend shayari , Attitude friend shayri –

Attitude Friend Shayari में पढ़ते हैं friendship shayari attitude . दोस्ती एटिट्यूड स्टेटस शायरी को जो आपकी Dost में नया रंग लाएगा attitude friendship shayari in hindiके साथ.

दोस्तों जैसा की हम सभी जानते हैं जीवन में एक दोस्त ही होता हैं जो दोस्ती का साथ पुरे दिल के साथ निभाता हैं बिना किसी स्वार्थ के अगर वो दोस्त सच्चा हो.

Attitude Friend Shayari

आज एटिट्यूड से भरे दोस्ती स्टेटस के पोस्ट को खास आप सभी मित्रो के लिए हैं जिन्हें अपनी दोस्ती पर भरोषा और नाज़ हैं जो अपने दोस्त के लिए कुछ भी कर गुज़रने से पीछे नहीं हटते .

1 ) attitude friend shayari दोस्ती सिर्फ पास होने का नाम नहीं अगर तुम दूर रहकर भी हमें याद करो इससे बड़ा हमारे लिए कोई इनाम नहीं ।

2 ) लोग कहते हैं, कि इतनी दोस्ती मत करो की दोस्त दिल पर सवार हो जाए ,हम कहते हैं कि दोस्ती इतनी करो की दुश्मन को भी तुमसे प्यार हो जाए ।

3) attitude friend shayari दोस्ती से कीमती कोई जागीर नहीं होती, दोस्ती से खूबसूरत कोई तस्वीर नहीं होती दोस्ती यूं तो कच्चा धागा है, मगर इस धागे से मजबूत कोई जंजीर नहीं होती …

Also See : Digene tablet use in hindi

4) सुना है खुदा के दरबार से कुछ फरिश्ते हो गए फरार कुछ तो वापस चले गए और कुछ हो गए हमारे यार ……!

5) फूलों की महक को चुराया नहीं जाता सूरज की किरणों को छुपाया नहीं जाता , कितने भी दूर रहो ए दोस्ती तुम दोस्ती में आप जैसे दोस्त को भुलाया नहीं जाता …!

6 ) सवाल पानी का नहीं प्यास का है, सवाल मौत का नहीं सांसो का है, दोस्त तो बहुत है दुनिया में मगर सवाल दोस्ती का नहीं विश्वास का है ।

7 ) कुछ खोए बिना हमने पाया है कुछ मांगे बिना हमें मिला है ,नाज है हमें अपनी तकदीर पर जिसने आप जैसे दोस्त से मिलाया है ।

8 ) दोस्ती होती है वन टाइम_ हम निभाते हैं सम टाइम_ याद किया करो_ एन टाइम _तुम खुश रहो ऑल टाइम_ यही दुआ है मेरी लाइफ टाइम ।

9 ) उमर बिताना ही जिंदगी नहीं होती खुद से भी ज्यादा ख्याल रखना पड़ता है, दोस्तों का क्योंकि दोस्त कहना ही दोस्ती नहीं होती ..

10) लोग कहते हैं, कि इतनी दोस्ती मत करना दोस्ती दिल पर सवार हो जाए हम कहते हैं कि दोस्ती इतनी करो की दुश्मन को भी तुमसे प्यार हो जाए ।

11) attitude friend shayari कुछ दोस्त तो इतने अच्छे होते हैं, जब तक उनको गाली ना दो तब तक एक मैसेज का रिप्लाई नहीं देते है….!

12) कौन होता है दोस्त दोस्त वो जो बिन बुलाए आए बेवजह सर खाए जेब खाली करवाए कभी सताए कभी रुलाए मगर हमेशा साथ निभाए ।

13) दोस्तों की कमी को जानते हैं हम दुनिया के दर्द को पहचानते हैं ,हम साथ हैं आप जैसे दोस्तों का तभी तो जिंदगी हंसकर जीना जानते हैं हम ।

14) जो तू चाहे वह मेरा हो रोशन रातें और खूबसूरत सवेरा हो जारी रहे हमारी दोस्ती का सिलसिला कामयाब हर मंजिल पर दोस्त मेरा हो ।

15) दोस्ती अच्छी हो तो रंग लाती है, दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है दोस्ती नादान हो तो टूट जाती है, मगर दोस्ती अपने जैसी हो तो इतिहास बनाती हैं ।

16) जिंदगी में कई दोस्त बनाना एक आम बात है, लेकिन एक ही दोस्त से जिंदगी भर दोस्ती निभाना बहुत बड़ी बात है।

17 ) कोई दोस्त कभी पुराना नहीं होता, कुछ दिन बात ना करने से बेगाना नहीं होता, दोस्ती में दूरी तो आती रहती है पर दूरी का मतलब भुलाना नहीं होता ।

18 ) तलाश है ऐसे खास शख्स की जो आंखों में उस वक्त दर्द देख ले जब दुनिया हमसे कहती है, क्या यार तुम मुस्कुराते बहुत हो …!

19) attitude friend shayari साथ चलने के लिए साथी चाहिए आंसू रोकने के लिए मुस्कान चाहिए जिंदा रहने के लिए जिंदगी चाहिए और जिंदगी जीने के लिए आप जैसा दोस्त चाहिए …!

20); जिसे दिल की कलम और भरोसे की इंक कहते हैं, जिसे लम्हों की किताब और यादों को कवर कहते हैं, यही वह सब्जेक्ट है जिसे लोग दोस्ती कहते हैं ।

21) attitude friend shayari दोस्ती वो नहीं जो जान देती है, दोस्ती वह भी नहीं जो मुस्कान देती है अरे सच्ची दोस्ती तो वह है जो पानी में भी गिरा हुआ आंसू पहचान लेती है ।

22) सुना है खुदा के दरबार से कुछ फरिश्ते हो गए फरार कुछ तो वापस चले गए और कुछ हमारे यार हो गए।

23) खुदा ने मुझे वफादार दोस्तों से नवाजा है याद मैं ना करूं तो कोशिश वह भी नहीं करते ।

24) सच्ची है मेरी दोस्ती आजमा के देख लो करके यकीं मुझ पर मेरे पास आकर देख लो बदलता नहीं कभी सोना अपना रंग जितनी बार दिल करे आग लगा कर देख लो ।

25) ऐसा नहीं कि मैं रोती नहीं बिखरती नहीं टूटती नहीं पर सलामत रहे मेरे दोस्त जो हर बार जोड़ कर मुझे पहले जैसे नया कर देते हैं !!

26) attitude friend shayari मिलना बिछड़ना तो सब किस्मत का खेल है ,कभी नफरत तो कभी दिलों का मेल है यूं तो हर रिश्ता बिक जाता है इस दुनिया में दोस्तों सिर्फ दोस्ती ही यहां नॉट फॉर सेल है।

27) दोस्ती कभी खास लोगों से नहीं होती जिनसे हो जाती है वही लोग जिंदगी में खास बन जाते हैं ।

28) दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करूं आप भूल भी जाओ तो मैं हर पल याद करूं, खुदा ने बस इतना सिखाया है मुझे कि खुद से पहले आपके लिए दुआ करूं…!

29) जिंदगी लहर थी आप हासिल हुए ना जाने कैसे हम आपकी दोस्ती के काबिल हुए , ना भूलेंगे हम उस हंसी पल को जब आप हमारी छोटी सी जिंदगी में शामिल हुए …!

30) attitude friend shayari लोग रुप देखते हैं हम दिल देखते हैं, लोग सपने देखते हैं हम हकीकत देखते हैं , लोग दुनिया में दोस्त देखते हैं हम दोस्तों में दुनिया देखते हैं …!

31) आसमान से उतरी है तारों से सजाई है ,चांद की चांदनी से नहीं लाई है ए दोस्त संभल के रखना यह दोस्ती यही तो हमारी जिंदगी भर की कमाई है ।

32) attitude friend shayari वह दिल क्या जो मिलने की दुआ ना करे, तुम्हें बुलाकर जीव यह खुदा ना करें ,रहे तेरी दोस्ती मेरी जिंदगानी बनकर यह बात और है जिंदगी वफ़ा ना करें ।

33) प्यार और दोस्ती में इतना अंतर पाया है ,प्यार ने सहारा दिया और दोस्त ने निभाया है किस रिश्तों को गहरा कहूं एक नई जिंदगी दी और दूसरे ने जीना सिखाया है ।

34) किसी रोज याद ना कर पाऊं तो खुदगर्ज ना समझ लेना दोस्तों, दरअसल छोटी सी इस उम्र में परेशानियां बहुत हैं मैं भूला नहीं हूं किसी को मेरे बहुत अच्छे दोस्त है ज़माने में बस थोड़ी जिंदगी उलझी पड़ी है दो वक्त की रोटी कमाने में ।

35) कभी कभी नहीं हर रोज मिली जिंदगी से हर एक मौज मिली बस एक सच्चा दोस्त मांगा था, जिंदगी से मुझे तू कमीनो की पूरी की पूरी फौज मिली ।

Note –

दोस्तों आज हमने आपको attitude friend shayari, friendship shayari attitude, attitude friendship shayari in hindi,attitude shayari for friends in hindi,friend shayari in hindi attitude, attitude shayari for best friend in hindi, attitude shayari on friendship, के बारे में जानकारी दी अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी तो कृपया कमेंट सेक्शन पर अपना समर्थन दें और अगर आपको इसमें कुछ सुधार समझ आता है तो वह भी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं हमारे अन्य ब्लॉक जानकारी चाइये तो हमारा ये ब्लॉग फॉलो करे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *